Followers

Wednesday, March 16, 2011

वीना मलिक को जैश की धमकी

वीना मलिक को जैश की धमकीमुंबई। पाकिस्तान की अभिनेत्री और मॉडल वीना मलिक को पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने भारतीय टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भाग लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। वीना मलिक इस समय भारत में है और वह एक समाचार चैनल के क्रिकेट शो के लिए काम कर रही है।

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री वीना मलिक के मैनेजर सोहेल राशिद ने कहा है कि वीना मलिक को बिग बॉस में जाने के बाद से ही तंग किया जा रहा है और शो में उनके प्रदर्शन को जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। सोहेल राशिद ने एक पत्र का जिक्र किया है जिससे वीना मलिक काफी परेशान हैं। राशिद का कहना है कि वीना मलिक को जान से मारने की धमकी नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि वीना मलिक एक कलाकार हैं और अपने पेशे के प्रति समर्पित हैं। पाकिस्तान में वीना के परिवार वालों को भी लगातार ऐसी ही धमकी मिल रही हैं।

ज्ञातव्य है कि वीना मलिक ने टीवी चैनल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के के सीजन-4 में हिस्सा लिया था। इसके बाद से पाकिस्तान में बैठे कट्टरपंथियों के वीना मलिक पर हमले शुरू हो गए। बिग बॉस में भाग लेने के बाद पाकिस्तान के एक टीवी कार्यक्रम में भी वीना मलिक से पाकिस्तानियों ने तल्ख़ सवाल किए थे जिनका वीना मलिक ने पाकिस्तान में महिलाओं की स्थिति की ओर इशारा करते हुए बड़ी निर्भीकता से सामना किया था। वीना मलिक ने कहा था कि वह एक कलाकार है और उसे इसी रूप में देखा जाना चाहिए, वैसे भी वह बिग बॉस में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व नहीं कर रही थी बल्कि एक कलाकार के रूप में गई थी। पाकिस्तानी हैं कि वीना मलिक से उलझे हुए हैं। वीना मलिक के जिस तरह के तेवर हैं उन्हें देखते हुए नहीं लगता की वह कट्टरपंथियों से डरने वाली है।

Read More

No comments:

Post a Comment