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नई दिल्ली। केंद्रीय दूरसंचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री कपिल सिब्बल ने दूरसंचार सेवाओं के उपभोक्ताओं की विभिन्न चिंताओं पर बातचीत करने के लिए दूरसंचार के उपयोग उपभोक्ता-उपयोगकर्ता समूहों एवं उपभोक्ता मंचों के साथ गोलमेज सम्मेलन का अयोजित किया जिसमें उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दूरसंचार सेवा उपलब्ध कराने वाले को उपभोक्ताओं की शिकायतों पर सकारात्मक रूप से कार्रवाई करनी चाहिए। सिब्बल ने बैठक में भाग लेने वाले सेवा प्रदाताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि उपभोक्ताओं को उचित व्यवहार, उनके धन का उचित महत्व मिले एवं उनकी वाजिब शिकायतों का तुरंत और प्रभावी निपटारा हो। सरकारी एजेंसियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कानून एवं प्रणालियां ग्राहकों के हितों की सुरक्षा करें और वर्तमान कानून ठीक तरह से लागू हों। Read More: दूरसंचार मंत्री को उपभोक्ताओं की चिंता
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ReplyDeleteBikram singh majithia
गरिमा जी आपने लोगों के हित कि ख़बर को बहुत ही उम्दा तरीके से प्रकाशित किया.......ऐसे ही ख़बरों और लेखों को आप अब शब्दनगरी
ReplyDeleteमें भी प्रकाशित कर सकतीं है.......